Video

Advertisement


उजागर हुआ कांग्रेसियों के मन का हिन्दू विरोधी जहर: राजपाल सिंह सिसोदिया
bhopal, Anti-Hindu poison,Rajpal Singh Sisodia

भोपाल। आगर-मालवा जिले के डोंगरगांव में कांग्रेस के पूर्व विधायक वल्लभ अंबावतिया के स्कूल ‘जय किसान’ में तिलक लगाकर आने वाले बच्चों को स्कूल में प्रवेश नहीं देने के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस को घेरते हुए तीखा हमला बोला है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि यह मामला कांग्रेस की कुंठित और हिन्दू विरोधी मानसिकता को एक बार पुनः स्पष्ट करता है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है।

 

 

सिसोदिया ने गुरुवार को कहा कि संयोग देखिए कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जिस पूर्व कांग्रेसी विधायक के स्कूल जय किसान में सभा की थी, वहां छात्रों को तिलक लगाने पर बैन किया जा रहा है और उनका मुंह धुलाकर ही प्रवेश दिया जा रहा है। राहुल गांधी ये कैसा भारत जोड़ गए हैं, जो समाज, देश में वैमनस्यता फैलाने का काम कर रहा है। जहां एक ओर भारत जोड़ो यात्रा के बाद डोंगरगांव स्कूल में तिलक लगाकर आने वाले हिन्दू छात्रों को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर मुंबई के कांग्रेस विधायक जिशान सिद्दकी स्कूल में हिजाब पहनकर आने वाली छात्राओं को महंगे मोबाइल भेंट कर रहे हैं। उन्होंने पूछा कि इससे लगता है राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा से हिन्दुओं से नफरत और घृणा की दुकान खोल गए हैं। उनकी यात्रा के दौरान ही मध्यप्रदेश की धरती से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। उन्होंने कहा कि क्या इसी मंसूबे को लेकर राहुल गांधी जी देशभर में घूम रहे थे? प्रदेश सरकार द्वारा दमोह स्कूल में मजहबी मंसूबों को कुचले जाने की पीड़ा-पूर्ति आगर-मालवा से कर रहे हैं क्या?

 

 

भाजपा प्रवक्ता सिसोदिया ने कहा कि जिस भी राज्य में कांग्रेस अथवा उसके सहयोगियों की सरकारें हैं वहां हिन्दुओं को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। एक तरफ जहां कर्नाटक में इतिहास से छेड़छाड़ करते हुए आक्राताओं का महिमामंडन किया जा रहा है वहीं झारखंड में एक छात्रा को स्कूल में बिंदी लगाकर आने पर शिक्षक द्वारा पिटाई किए जाने से क्षुब्ध बालिका ने खुदखुशी कर ली। लेकिन कांग्रेस के नेता इस पूरे प्रकरण पर मौन हैं। यही कांग्रेस का असली चाल, चरित्र और चेहरा है। राजस्थान में कांग्रेस शासित सरकार के एक मंत्री राजेन्द्र गूढ़ा ने माता सीता एवं प्रभु श्रीराम के बारे में अपमानजनक बयान देकर हिन्दू आस्था को ठेस पहुंचाने का काम किया है। वहीं जयपुर से कांग्रेस पार्षद फरीद कुरैशी हिन्दुओं को पलायन के लिए धमका रहे हैं। छत्तीसगढ़ समेत कांग्रेस शासित राज्यों की सरकारों के संरक्षण में हिन्दुओं के खिलाफ साजिशन अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं।

Kolar News 13 July 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.