Video

Advertisement


पिता ने बेटी और उसके तीन बच्चों को जहर देकर खुद भी खाया
morena, father poisoned , daughter and three children

मुरैना। जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छौंदा में गुरुवार सुबह एक पिता ने बेटी और उसके तीन बच्चों को जहर देकर खुद भी खा लिया। गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को ग्वालियर रेफर कर दिया है। तीनों बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

 

 

पुलिस के अनुसार, ग्राम छौंदा निवासी रामविलास बाथम अपनी साली के साथ घर से भाग गया है। इस घटना से आहत होकर गुरुवार सुबह रामविलास के ससुर कुंदन बाथम (55) ने अपनी बेटी (रामविलास की पत्नी) राजाबेटी बाथम (35) के साथ अपने नाति अमित (8 वर्ष), दो नातिन मोनिका (6 वर्ष) व अनन्या (ढाई वर्ष) को सत्तू में जहर मिलाकर खिला दिया और फिर खुद भी जहरीला सत्तू पी लिया। परिजन पांचों को नाजुक हालत में जिला अस्पताल लाए, जहां से उन्हें ग्वालियर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस की पूछताछ में एक बच्ची ने बताया कि नाना कुंदन बाथम ने मां, भाई, बहन, मुझे सत्तू में जहर मिलाकर खिला दिया। नाना ने भी जहर खा लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

पड़ोसियों के अनुसार बालिग पुत्री दामाद के साथ चले जाने पर पूरा परिवार दु:खी था। पिता-पुत्री ने गुमइंसान की सूचना भी पुलिस में दर्ज कराई थी। इसके बावजूद भी दोनों का कहीं पता नहीं चल सका। इस घटना को पिता-पुत्री सामाजिक अपमान मान रहे थे। इससे दु:खी होकर जीवन को समाप्त करने का कदम उठाया। जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्रान्तर्गत छौंदा गांव निवासी कुरू उर्फ कुंदन बाथम की दो पुत्री राजावेटी तथा जानकी उर्फ नीतू है। कुंदन ने अपनी बड़ी पुत्री राजावेटी का विवाह जौरा निवासी रामविलाश बाथम के साथ लगभग 10 वर्ष पूर्व किया था। राजावेटी व रामविलास के तीन बच्चे हैं। इनमें दो लडक़ी व एक लडक़ा शामिल हैं।

 

 

बताया गया है कि रामविलास व राजावेटी अपने बच्चों सहित कुंदन के पास रह रहे थे। रामविलास की नजरें जानकी उर्फ नीतू उम्र 20 साल पर लगी हुई थी। काफी दिनों से नीतू व रामविलास की नजदीकियां बढ़ गईं थी, जिसे लेकर घर में कई बार विवाद भी होता था। विगत 10 जुलाई को रामविलास नीतू को लेकर लापता हो गया। तलाश करने पर नहीं मिला, तब पुलिस को गुमइंसान की सूचना दर्ज कराई गई। इन चार दिनों के दौरान रामविलास व नीतू का पता न चलने पर कुंदन व बड़ी पुत्री राजावेटी दुखी होकर जिल्लत महशूस कर रहे थे। पुलिस स्थिति पर नजर बनाये रखने के लिये ग्वालियर पहुंच गई है। यहां सभी की हालत स्थिर बनी हुई है।

Kolar News 13 July 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.