Video

Advertisement


मप्र विधानसभा: गले में टमाटर की माला पहनकर पहुंची कांग्रेस विधायक
bhopal, MP Assembly, Congress MLA

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र की शुरूआत मंगलवार से हो गई है। सत्र के दौरान विपक्ष ने अलग अलग मुद्दाें पर सरकार से चौथरफा घेरने की रणनीति बनाई है। सोमवार सुबह रैगांव से कांग्रेस विधायक कल्पना वर्मा महंगाई के विरोध में टमाटर और मिर्ची की माला गले में पहनकर विधानसभा परिसर पहुंची। वहीं महाकाल लोक में मूर्तियों के क्षतिग्रस्त होने के मामले में तराना से कांग्रेस विधायक महेश परमार हाथों में महाकाल की तस्वीर लेकर विधानसभा पहुंचे। उन्होंने कहा कि महाकाल लोक की तबाही पर चर्चा की मांग करेंगे। साथ ही महाकाल लोक के निर्माण कार्य में हुए भ्रष्टाचार का मामला उठाएंगे।

गले में टमाटर मिर्ची की माला पहनकर पहुंची रैगांव से कांग्रेस विधायक कल्पना वर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं, लेकिन सरकार को इसकी कोई परवाह नहीं। बहनें हर तरफ़ से परेशान हो रही हैं। लाडली बहनों के एक हजार सिर्फ टमाटर और सब्जी खरीदने में जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं सरकार की योजना का विरोध करती हूं। टमाटर और सब्ज़ियों के बढ़ते हुए दामों से जनता परेशान है। ऐसी योजनाओं का कोई फ़ायदा नहीं है।

कांग्रेस विधायक के विरोध पर मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। विपक्ष कभी विकास की बात नहीं करेगा। विकास उन्होंने कभी किया ही नहीं है। विकास से कांग्रेस का कोई नाता नहीं है। सिर्फ़ मप्र में ही यह सब महंगा नहीं है। राजस्थान में आपकी सरकार है, राजस्थान में क्या कुछ महंगा नहीं बिक रहा है, वहां क्या फ़्री में मिल रहा है। ये सब मौसमी सब्ज़ियां हैं, टमाटर का उत्पादन बारिश से प्रभावित होता है, यह मौसमी महंगाई है।

 

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी कांग्रेस विधायक के विरोध प्रदर्शन पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष विधानसभा में नौटंकी कर रहा है। सदन की एक गरिमा है, यहां जनता के मुद्दे उठाए जाते हैं। जनता के मुद्दे उठाएं, हम जवाब देंगे, नौटंकी ना करें।

Kolar News 11 July 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.