Video

Advertisement


कमलनाथ ने भाजपा सरकार पर लगाया स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के परिवारों की उपेक्षा का आरोप
bhopal,Kamal Nath , BJP government

भोपाल। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं उत्तराधिकारी संयुक्त संगठन के नेतृत्व में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के परिवारों के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज सोमवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से उनके निवास पर मुलाकात कर समस्याओं को लेकर चर्चा की।

 

प्रतिनिधिमंडल ने कमलनाथ को अवगत कराया अंग्रेजों की गुलामी से देश को आजाद कराने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के नेतृत्व और अनेकों महान नेताओं के सहयोग से आजादी के आंदोलन में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले और इस आजादी की लड़ाई में सहयोग देने वाले असंख्य स्वतंत्रता संग्राम सेनानी जिन्होंने आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है आज ऐसे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के परिवार उपेक्षाओं का शिकार हो रहे हैं। चूंकि कांग्रेस सरकार में इन परिवारों के हितों को ध्यान में रखते हुये उनकी समस्याओं का निराकरण करती रही है और उन परिवारों का पूरा ध्यान रखा है। वर्तमान स्थिति में ये परिवार विभिन्न परिस्थितियों से जूझ रहे हैं।

 

प्रतिनिधि मंडल ने एक तीन सूत्रीय मांग पत्र सौंपते हुये कमलनाथ से आग्रह किया कि कांग्रेस सरकार आने पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवार की विभिन्न समस्याओं का निराकरण करेंगे। कमलनाथ ने आश्वस्त किया कि राज्य के स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवार का पूरा ध्यान रखा जायेगा, इस वर्ग की जो भी उचित मांगें होगी, कांग्रेस सरकार आने पर उन्हें पूरा किया जायेगा।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं उत्तराधिकारी संयुक्त संगठन के नेतृत्व में कमलनाथ से मिले प्रतिनिधिमंडल में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शीतलानी, संगठन के पदाधिकारी संजय चौबे, सुरेन्द्र दुबे, बलराज चोगले, शरद दुबे, अरविंद गुप्ता, अशोक सिंधु, गिरिजा शंकर राय, रामेश्वर तिवारी, राकेश चौरसिया, अनिल भारती, अनूप अग्रवाल, सुधीर सेठिया, ओमप्रकाश वर्मा, उमेश पारिख, राकेश जैन कक्का, आदित्य जैन आदि उपस्थित थे।

Kolar News 3 July 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.