Video

Advertisement


फोन पे की आपत्ति पर बोले गृहमंत्री
bhopal, Home Minister , phone pay

भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों पोस्टर राजनीति जमकर चल रही है। कमलनाथ के पोस्टर के बाद मुख्यमंत्री चौहान के खिलाफ पोस्टर लगाए गए थे। इन पोस्टरों में डिजिटल यूपीआई एप फोन पे के लोगों के साथ स्कैनर लगाया गया। जिस पर कंपनी ने आपत्ति जताई। कंपनी की आपत्ति के बाद अब प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि अगर फाेन पे कंपनी की ओर से शिकायत आती है तो सरकार उस मामले में कार्रवाई करेगी। इससे पहले छिंदवाड़ा और बुरहानपुर में पोस्टर लगाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज की गई है। पोस्टर चस्पा करते इनकी तस्वीरें सामने आने के बाद कार्रवाई की गई है।

 

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह कांग्रेस की डर्टी पॉलिटिक्स है, जो खुलकर सामने आ गई। फोन-पे के ट्वीट के बाद तो कुछ कहने को बचा नहीं। ये लोग (कांग्रेस) किस तरह से दुरुपयोग करते हैं। यह राजनीति का एक विद्रूप चेहरा है। खिसियाहट छुपाने के लिए कांग्रेस यह सब कर रही है। कमल नाथ जी, वैसे तो आपने स्वयं यह स्वीकार कर लिया है। इस उम्र में कैसी लालसा और लोलुपता है सत्ता की, आप चरित्र हत्या की राजनीति पर आ गए। डर्टी पॉलिटिक्स पर आ गए। आपके जो लोग हैं, वो फोन पर, सीसीटीवी पर, फेसबुक पर लगाते हुए दिख रहे हैं। ये कांग्रेस के लोग हैं।

उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा में तो एनएसयूआइ का जिलाध्यक्ष, नगर अध्यक्ष दोनों हैं, जो पोस्टर लगाते दिख रहे हैं। बुरहानपुर में भी कांग्रेस का पदाधिकारी है। ग्वालियर में भी इसके सीसीटीवी फुटेज हैं।' गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने मोबाइल में मीडियाकर्मियों को वो फुटेज भी दिखाए। उन्होंने कहा कि राजनीति में ऐसा पहली बार हुआ कि किसी कंपनी ने चेतावनी दी हो। अगर फाेनपे कंपनी इस मामले में शिकायत करेगी तो निश्चित रूप से इस पर कार्रवाई की जाएगी।

गृहमंत्री ने कहा कि ये पब्लिक सब जानती है, ये सब अच्छा नहीं है। कमलनाथ जी खुद ही कह रहे हैं, तुमने पोस्टर लगाए तो हमने भी लगा दिए। इससे ज्यादा चिंता और निंदा की बात क्या होगी। अब अपने बचाव के लिए हम पर आरोप क्यों लगा रहे हो। हमने आरोप लगाए तो हम प्रमाण भी दे रहे हैं। आप भी दो।

गृहमंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, आप अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए दूसरों पर आरोप लगाते हैं। चांद पर कीचड़ उछालेंगे तो चांद पर थोड़े गिरने वाला है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कीचड़ उछालने की कोशिश मत करो। आपके ऊपर ही गिरेगा। गृहमंत्री ने बताया कि छिंदवाड़ा में एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अजय ठाकुर, नगर अध्यक्ष समर्थ मेडा और कांग्रेस के पदाधिकारियों के फुटेज हमारे पास हैं। बुरहानपुर में संदीप जाधव पर कार्रवाई की गई है।

Kolar News 29 June 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.