Video

Advertisement


दिग्विजय और कमलनाथ 24 घंटे झूठ बोलने वाले:विष्णुदत्त शर्मा
katni, Digvijay and Kamal Nath , Vishnudutt Sharma

कटनी। दिग्विजय सिंह और कमलनाथ 24 घंटे झूठ बोलने वाले हैं। ये लोग रात में इकट्ठे होकर झूठ बोलने की योजना बनाते हैं और अगले दिन झूठ का पिटारा लेकर अलग-अलग दिशाओं में निकल पड़ते हैं। इनके झूठे वादों में नहीं फंसना है। पिछले विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी ने भी झूठ बोला था कि अगर 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ नहीं किया तो वे मुख्यमंत्री ही बदल देंगे। 15 माह की कांग्रेस सरकार ने किसान भाइयों का कर्ज तो माफ नहीं किया, उल्टा उन्हें डिफॉल्टर बना दिया था।

 

यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को कटनी के मुडवारा में आयोजित हितग्राही सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कन्हवारा में हितग्राहियों से घर-घर जाकर संपर्क किया एवं लाभार्थी सम्मेलन में विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को प्रमाण पत्र दिये। पार्टी के जिला अध्यक्ष दीपक टण्डन ने भी सम्मेलन को संबोधित किया।

 

 

हर वर्ग का उत्थान कर रही देश और प्रदेश की भाजपा सरकारें

विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीबों का जीवन बदलने की दृष्टि से काम हो रहा है। युवा, महिला, बुजुर्ग, श्रमिक, किसान समेत हर वर्ग के उत्थान के लिए भाजपा सरकार प्रतिबद्ध है। भारतीय जनता पार्टी सरकार की गरीब हितैषी योजनाओं से लोगों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आया है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए संकल्पित हैं।

 

बेटियों, बहनों के लिए खोली सम्मानित जीवन की राह

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने कभी महिलाओं के जीवन को सुरक्षित एवं सम्मानित बनाने की चिंता नहीं की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर-घर में शौचालय बनवाकर बहनों को सम्मानित जीवन दिया, वहीं मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री चौहान ने लाड़ली लक्ष्मी योजना की सौगात देकर हर बेटी को लखपति बना दिया। शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की डबल इंजन वाली भाजपा सरकार हर वर्ग के सर्वांगीण विकास के लिए कृत-संकल्पित है।

इस अवसर पर पार्टी के जिला प्रभारी संजय साहू, विधायक प्रणय पांडे, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामरतन पायल, पूर्व महापौर लोकसभा क्लस्टर प्रभारी शशांक श्रीवास्तव, जिला महामंत्री सुनील उपाध्याय, उपाध्यक्ष चेतन हिन्दुजा सहित पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Kolar News 12 June 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.