Video

Advertisement


प्रेमी ने घर में घुसकर प्रेमिका और उसके पिता को गोली मारी
shajapur,  lover barged,girlfriend and  father

शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में रविवार देर रात दिल दहला देने वाली बड़ी वारदात सामने आई है। यहां जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित बेरछा में एक युवक ने घर में घुसकर प्रेमिका और उसके पिता को गोली मार दी। वहीं, गोलीबारी में प्रेमिका के भाई को छर्रे लगे हैं।

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां अस्पताल में पिता को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, प्रेमिका को गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर किया गया। भाई को मामूली चोट है, जिसका उपचार चल रहा है। आरोपित युवक पुलिस आरक्षक बताया जा रहा है और मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

जानकारी अनुसार आरोपित पुलिस विभाग में कार्यरत है और देवास जिले में आरक्षक पद पर पदस्थ है। रविवार देर रात आरोपित युवक सीढ़ी लगाकर प्रेमिका घर के पहली मंजिल में घुसा। इसी दौरान गोलीबारी हुई और आरोपित ने लड़की के पिता और लड़की पर गोली चला दी, जिससे लड़की के पिता जाकिर खान की गोली लगने से मौत हो गई और लड़की शिवानी गंभीर घायल है, जिसे इंदौर रेफर किया गया है।

वारदात की जानकारी लगने पर एसपी यशपाल सिंह राजपूत पहले ट्रामा सेंटर शाजापुर पहुंचे और उसके बाद घटनास्थल पर जाकर भी मुआयना किया। सोमवार तड़के तक एसपी यशपाल सिंह सहित तमाम पुलिस अधिकारी बेरछा थाने पर जमे रहे। इस मामले को लेकर एसपी यशपाल सिंह राजपूत ने बताया कि, गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है। एक युवती गंभीर घायल है। मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल से चली हुई गोली, देसी रिवाल्वर और दो पहिया वाहन भी मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि आरोपित युवक के पिता भी पुलिसकर्मी थे। शासकीय सेवा के दौरान पिता की मृत्यु होने पर आरोपित को अनुकंपा नियुक्ति मिलने की बात भी सामने आई है। वहीं, वारदात को अंजाम देने से पहले युवक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी निकाली, जिसमें युवती के साथ उसके फोटो हैं। आरोपित युवक ने लिखा कि 'प्यार में धोखा इसलिए ठोका, वह भी उसको नहीं, उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वह कभी भूल नहीं पाएगी।' फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Kolar News 22 May 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.