Video

Advertisement


ज्वेलर्स की दुकान में चोरी करने वाला महिला गिरोह कोटा से पकड़ाया
shedol, Women gang , Kota

शहडोल। नगर के मध्य में स्थित न्यू पायल ज्वेलर्स की दुकान में एक माह पहले राजस्थान की महिला गैंग ने दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने महिला गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने राजस्थान से चार महिला आरोपितों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से लगभग 7 लाख का का समान बरामद किया गया है।

 

एडीजीपी डीसी सागर ने गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 12 अप्रैल को न्यू पायल ज्वेलर्स में 5 महिलाओं न चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने महिला गिरोह की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें बनाई। वारदात को अंजाम देने वाले महिला गिरोह की धरपकड़ के लिए पुलिस ने 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला। उमरिया, कटनी, पन्ना, सागर, बीना, टीकमगढ़, होशंगाबाद, इटारसी, जबलपुर, सीधी, रीवा, अनूपपुर, छतरपुर, डिंडोरी सहित अन्य जिलो में दबिश दी। एडीजी डीसी सागर ने अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध 30 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की।

सीसीटीव्ही फुटेज खंगालने पर संदिग्ध महिलाएं ऑटो से बैठकर जयस्तंभ चौक आने व वहां से कटनी के तरफ जाने की जानकारी मिली। कटनी रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध महिलाएं नजर आई। जांच में जुटी टीम ने राजस्थान से महिला गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है साइबर सेल व सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस टीम ने अंजली बागड़ी पत्नी पिंकेश बागडी निवासी पथराना, लीलाबाई मोगिया पत्नी हेमराज मोगिया निवासी गोदलेहड़ी, सावित्री मोगिया पत्नी मिथुन मोगिया निवासी चारचोमा और राशन बाई पत्नी रामचरण मोंगिया निवासी गोदलेहड़ी को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी पर टीम को एडीजी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है। गिरफ्तार महिलाओं से पूछताछ की जा रही है।

Kolar News 18 May 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.