Video

Advertisement


प्रदेश की नारी शक्ति का अपमान कर रहे कमलनाथ : भाजपा
bhopal, Kamal Nath , BJP

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर नारी शक्ति के अपमान का आरोप लगाया है। पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता नेहा बग्गा ने कहा कि कमलनाथ जब प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने महिला सशक्तिकरण की दिशा में भाजपा सरकार द्वारा संचालित कन्यादान योजना, लाडली लक्ष्मी योजना जैसी अनेक योजनाएं बंद कर दी थी। कांग्रेस अपनी नाकामियों के कारण सत्ता से बाहर है और विपक्ष में रहते हुए नारी सम्मान योजना के नाम पर प्रदेश की नारी शक्ति का अपमान कर रही है।

 

 

नेहा बग्गा ने सोमवार को जारी अपने बयान में कहा कि कांग्रेस की संस्कृति हमेशा महिलाओं को अपमानित करने वाली रही है। कांग्रेस के नेता महिलाओं को कभी सजावटी वस्तु तो कभी टंच माल कहते हैं। ऐसे कांग्रेस नेताओं के मुंह से महिला सशक्तिकरण और नारी सम्मान की बातें शोभा नहीं देती। यह वही कांग्रेस है, जो लाडली लक्ष्मी योजना पर सवाल उठाती थी, अब वही कांग्रेस मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में संचालित लाड़ली बहना योजना की नकल करके योजना लाने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस और कमलनाथ चुनाव के पूर्व जनता को झूठे वादे करके बरगलाती है और चुनाव समाप्त होते ही कांग्रेस उसे भुलाने का काम करती है।

 

 

उन्होंने कहा कि जब प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ थे, तब बेटियों का विवाह, निकाह के 51000 रुपये की राशि, स्कूटी और लैपटॉप देने जैसे कई वादे किए, लेकिन 15 महीने सत्ता में रहने के बाद भी कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं दिया। जिसके परिणामस्वरूप कमलनाथ सरकार 15 माह में गिर गयी। उन्होंने कहा कि कमलनाथ और कांग्रेस की हकीकत जनता जान चुकी है, इसलिए प्रदेश की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है।

 

 

नेहा बग्गा ने कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करती है। लेकिन उन्हें केरल में हो रहे धर्मांतरण और बेटियों पर हो रहे अत्याचार दिखायी नहीं देते। वहां की घटनाओं पर कांग्रेस के नेता चुप रहते है। वहीं मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता महिला सम्मान की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की बेटियां और महिलाएं जागरूक है। वे कांग्रेस के किसी भी बहकावे में नहीं आने वाली। कमलनाथ जिस नारी शक्ति योजना की बात कर रहे हैं वह छिंदवाडा से शुरू होगी और सोशल मीडिया पर ही समाप्त हो जाएगी।

 

Kolar News 9 May 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.