Video

Advertisement


यौन शोषण के आरोपों के बाद बृजभूषण सिंह पर हो कार्रवाई: रानी अग्रवाल
bhopal, Action taken , Rani Aggarwal

भोपाल। भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों को लेकर आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर यौन शोषण के आरोप गंभीर हैं। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बृजभूषण शरण को पार्टी से निकलने की मांग की।

 

 

रानी अग्रवाल ने रविवार को जारी अपने बयान में कहा कि महिला सशक्तिकरण, लाडली बहना, लाडली लक्ष्मी की बात करने वाली पार्टी के सांसद का आचरण और बृजभूषण शरण पर अब तक कोई कार्रवाई न होना साबित करता है कि भाजपा की सोच महिलाओं को लेकर क्या है। भाजपा केवल अपने नेताओं,पदाधिकारियों को बचाने का काम कर रही है।

 

 

रानी अग्रवाल ने कहा कि देश का सम्मान बढ़ाने वाली बेटियों के साथ ऐसी हरकत देश बर्दाश्त नही करेगा। उन्होंने कहा कि पहलवान बेटियों के साथ आम आदमी पार्टी मजबूती से खड़ी है। यह बेहद दुखद है कि केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी के एक सांसद ने बेटियों के साथ गलत आचरण किया है। इन बेटियों ने देश का गौरव बढ़ाया है और अब इन्हीं बेटियों को यौन शोषण के आरोपी सांसद के खिलाफ एफआईआर करवाने के लिए, सजा दिलवाने के लिए धरना देना पड़ा, क्योंकि आरोपी भाजपा सांसद है। ये बेहद शर्मनाक है। देश में सेलेक्टिव होकर कार्रवाई की प्रथा क्यों?

 

 

रानी अग्रवाल ने कहा कि सियासत अपनी जगह है लेकिन देश का सम्मान बढ़ाने वाली बेटियों की आवाज भी सरकार को सुननी चाहिए। भाजपा सरकार उनकी बात सुनने की बजाय उनके प्रदर्शन को राजनीति से प्रेरित बताने में जुटी है। उन्होंने कहा कि मैं इन महिला पहलवानों के जज्बे को सलाम करती हूं। ये हमारी बेटियां हैं, ये देश की बेटियां हैं। आरोपी कितना भी शक्तिशाली क्यों न हो, आम आदमी पार्टी और पूरा देश अपनी इन बेटियों के साथ खड़ा है। आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण शरण के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए बेटियों को इंसाफ मिलना चाहिए और भाजपा को चाहिए कि अपने आरोपी सांसद को फौरन पार्टी से बाहर करे। अगर भाजपा अपने आरोपी सांसद के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो मध्य प्रदेश में पार्टी बेटियों के सम्मान में सड़कों पर उतरेगी और उग्र प्रदर्शन करेगी।

Kolar News 30 April 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.