Video

Advertisement


अनर्गल टिप्पणी पर कलार समाज ने जलाएं पं. धीरेन्द्र शास्त्री के पोस्टर
bhopal, Kalar Samaj ,Pandit Dhirendra Shastri

भोपाल। छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ क्षत्रिय वंशी ताम्रकार समाज और कल्चुरी कलार समाज के लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। पुलिस कमिशनर के नाम एक ज्ञापन शनिवार को पुलिस मुख्यालय एसपी विनीत कपूर को सौंपा।

 

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस को ज्ञापन सौंपकर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की। ज्ञापन में कहा गया है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भगवान सहस्त्रबाहु को अत्याचारी बताकर वंश के क्षत्रिय राजाओं का भी अपमान किया है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान से कल्चुरी समाज और ताम्रकार समाज की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। जिससे समस्त कलचुरी कलार समाज द्वारा बाबा धीरेन्द्र शास्त्री द्वारा कलचुरी समाज के आराध्य देव भगवान श्री सहस्त्रबाहु के खिलाफ अनर्गल बाते कहे जाने के विरोध में समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियो ने धीरेन्द्र शास्त्री पर एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस कमिशनर के नाम एक ज्ञापन पुलिस मुख्यालय एसपी विनीत कपूर को सौंपा। समाज के लोगो ने धीरेंद्र शास्त्री के वक्तव्य का विरोध करते हुए उनके पोस्टर भी जलाएं।

 

कलचुरी सेना के प्रदेश अध्यक्ष कौशल राय राय ने बताया कि प्रशासन द्वारा उचित कार्यवाही नहीं की तो पूरे देश में जन आंदोलन करेंगे। इस दौरान कलचुरी सेना के प्रदेशाध्यक्ष कौशल राय, राजाराम शिवहरे, संजय चौकसे, राजेश राय, प्रमोद राय, राम शंकर शिवहरे, जीएन वर्मा, प्रदीप राय सहित बडी संख्या में कलार समाज के प्रतिनिधि शामिल हुए।

 

गौरतलब है कि ओबीसी वर्ग के कई क्षत्रिय समाज भगवान सहस्त्रबाहु की आराध्य मानकर पूजा करते हैं, लेकिन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भगवान सहस्त्रबाहु को अत्याचारी बताकर वंश के क्षत्रिय राजाओं का भी अपमान किया है।

Kolar News 29 April 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.