Video

Advertisement


प्रधानमंत्री पर बाबा नीलकंठ की कृपा वे पी लेते हैं सारा विषः शिवराज
bhopal, Baba Neelkanth,Shivraj

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर दिए गए कथित बयान को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से खड़गे पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी पर बाबा नीलकंठ की कृपा है, वह सारा विष पी लेते हैं।

 

दरअसल, खड़गे ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए हावेरी में एक जनसभा में कहा था कि 'मोदी एक जहरीले सांप की तरह हैं। आप सोचेंगे कि जहर है या नहीं, लेकिन जैसे ही आप चखेंगे, आपकी मौत हो जाएगी।' सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वे प्रधानमंत्री मोदी के संदर्भ में उक्त बयान देते हुए सुनाई दे रहे हैं।

 

हालांकि, कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे अपने बयान को लेकर जब सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए और चारों तरफ से घिरते नजर आए तो उन्हें इस पर सफाई देने के लिए मजबूर होना पड़ा। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने बयान पर खेद जताते हुए कहा कि "उनकी वैचारिक लड़ाई है। उनका बयान न व्यक्तिगत तौर से प्रधानमंत्री मोदी के लिये था, न किसी और व्यक्ति विशेष के लिए।"

 

 

खड़गे ने भले ही अपने बयान पर खेद जता दिया हो, लेकिन भाजपा इसको लेकर लगातार हमलावर है। इसी क्रम में अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन पर पलटवार किया है। उन्होंने खड़गे के बयान वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही पोस्ट किया है कि राहुल की “मोहब्बत की दुकान” में खड़गे"नफरत" बेच रहे हैं। वे भूल जाते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बाबा नीलकंठ की कृपा है, वह सारा विष पी लेते हैं।

शिवराज के इस बयान के बाद कांग्रेस ने उन पर दलित समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'शिवराज, खड़गे ने जो नहीं कहा है, आप वह उनके मुंह में डालकर जान-बूझकर दलित समाज का अपमान कर रहे हैं। आख़िर आपके पेट में इस बात पर क्यों दर्द है कि दलित समुदाय का लाल आज कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष है।' एक बात और कि कहीं आप झूठे बयान के ज़रिये प्रधानमंत्री पर तंज तो कसना नहीं चाह रहे। एक बात समझ लीजिए कि प्रधानमंत्री पार्टी का नहीं होता देश का होता है। उनके बारे में अफ़वाहें फैलाना बहुत अमर्यादित आचरण है।'

Kolar News 28 April 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.