Video

Advertisement


युवती का छह माह पुराना कटा सिर पालिथीन में लिपटा मिला
badwani, Girl

बड़वानी। जिले के नागलवाड़ी थाना की बालसमुद चौकी अंतर्गत सालिकला गांव के समीप हाइवे पर शुक्रवार को पुलिया के समीप झाड़ियों में पालिथीन में लिपटा युवती का सिर मिला है। मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। इस घटना की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

 

सालिकलां के सरपंच कमल मेहता ने बताया कि बकरी चराने वाले बच्चों ने शुक्रवार को झाड़ियों में एक थैली देखी। जिसे लकड़ी से हिलाया तो बाल के साथ सिर नजर आया। बच्चों ने उप सरपंच सखाराम को सूचना दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर चौकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक माधव पाटीदार सहित नागलवाड़ी टीआई सोनल सिसोदिया, सेंधवा एसडीओपी कमल सोलंकी पहुंचे। फारेंसिक एक्सपर्ट टीम व डाग स्क्वाड को बुलाया गया। घटना का मर्ग कायम कर सिर का पोस्टमार्टम कराया गया तथा एफएसएल जांच के लिए भेजा गया।

 

बताया गया है कि जुलवानिया थाने के अंतर्गत हाइवे से दो किमी अंदर छोटी ठान में सुरेश कनासे के खेत में 17 अक्टूबर 22 को बिना सिर के युवती की लाश मिली थी। दोनों में समानता यह बताई जा रही है कि जिस तरह की पालिथीन में लाश मिली थी, उसी तरह की पालिथीन में कटा हुआ सिर मिला है। दोनों स्थलों की दूरी लगभग 20 किमी है।

 

जुलवानिया पुलिस ने डीएनए प्रोफाइल के लिए जमा किए थे। बताया जा रहा है कि दोनों के डीएनए नहीं मिलते हैं, तो बालसमुद पुलिस हत्या का मामला दर्ज करेगी। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक डा. मनोज कदम एवं शुभम कुशवाह ने संभावना जताते हुए बताया कि छह माह पुराना बिना सिर वाली युवती का ही यह सिर हो सकता है। दोनों की पालिथीन एक जैसी है तथा उम्र भी 17 से 25 वर्ष के बीच है। बाकी वस्तुस्थिति डीएनए रिपोर्ट में स्पष्ट हो सकेगी।

 

नागलवाड़ी थाना प्रभारी सोनल सिसौदिया ने बताया कि युवती के धड़ और सिर के मामले में पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। डीएनए रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद वस्तुस्थिति स्पष्ट होगी और पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

 

 

Kolar News 15 April 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.