Video

Advertisement


शिवराज सरकार के 17 सालों में विकसित राज्यों में शामिल हुआ मप्र: विष्णुदत्त शर्मा
bhopal, MP joined ,developed states ,Vishnudutt Sharma

भोपाल। मध्यप्रदेश में 2003 के पहले क्या स्थिति थी, सब जानते हैं। मध्यप्रदेश एक बीमारू राज्य हुआ करता था। 2003 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी। आज हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल के 17 साल पूरे हो रहे हैं और मध्यप्रदेश अब देश के विकसित राज्यों में शामिल हो गया है। शिवराज सरकार ने न सिर्फ कोरोना संकट के दौरान बेहतर काम किया, बल्कि इस महामारी से उबरने के बाद अब प्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने की ओर अग्रसर है। हमारी सरकार ने जो काम किए हैं, उसके आधार पर 2023 के विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने गुरुवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कही।

मिस्टर बंटाढार के इशारे पर कमलनाथ ने छीने गरीबों के हक और अधिकार

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में गलती से कांग्रेस की सरकार बन गई थी। कमलनाथ सरकार ने प्रदेश को दुरावस्था के दौर में ले जाकर खड़ा कर दिया था और पूरा प्रदेश आकंठ भ्रष्टाचार में डूब गया था। 15 महीने की उस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मिस्टर बंटाढार दिग्विजय सिंह के इशारे पर गरीबों का हक और अधिकार छीनने का काम किया। इसके लिए कांग्रेस को मध्यप्रदेश की जनता से मांफी मांगनी चाहिए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश सरकार संबल योजना से प्रदेश के हर गरीब को जो सहारा दे रही थी, कमलनाथ सरकार ने संबल योजना को बंद करके वह सहारा भी छीन लिया। यहां तक कि बुजुर्गों की तीर्थदर्शन योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना सहित अनेक योजनाओं को बंद कर दिया था।

राष्ट्रीय अध्यक्ष, केंद्रीय गृहमंत्री के स्वागत के लिए उत्साहित हैं कार्यकर्ता

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि केंद्रीय सहकारिता एवं गृह मंत्री अमित शाह जी 25 मार्च को छिंदवाड़ा आ रहे हैं, जहां वह विराट जनसभा और कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। अमित शाह जी छिंदवाड़ा से प्रदेश में महाविजय के संकल्प का शंखनाद करेंगे। वहीं, 26 मार्च को दुनिया के सबसे बड़े दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा जी भोपाल पधार रहे हैं, जो कि नवरात्रि के शुभ अवसर पर नए प्रदेश कार्यालय भवन का भूमिपूजन करेंगे। पार्टी के इतिहास में पहली बार राष्ट्रीय अध्यक्ष लालपरेड ग्राउंड पर बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी लालघाटी में बूथ क्रमांक 53 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे। प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी के स्वागत के लिए उत्साहित हैं।

युवाओं के विकास में मील का पत्थर साबित होगी प्रदेश सरकार की युवा नीति

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश के युवाओं के बीच एक व्यापक विचार-विमर्श और संवाद के बाद तैयार की गई युवा नीति की घोषणा आज हमारी प्रदेश सरकार करेगी। इसके लिये भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश के 1070 मंडलों में अलग-अलग सेगमेंट के युवाओं से बातचीत के बाद सरकार को एक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया था, जिसमें युवा नीति के लिए सुझाव थे। युवा संगठनों ने भी युवा नीति के संबंध में अपने सुझाव सरकार को दिये हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को युवा नीति के लिए बधाई देते हुए कहा कि हमारी सरकार जिस युवा नीति की घोषणा करने जा रही है, वह निश्चित रूप से मध्यप्रदेश के युवाओं के विकास में मील का पत्थर और आने वाले समय में एक अच्छा कदम साबित होगी।

Kolar News 23 March 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.