Video

Advertisement


पुलिस ने किया फर्जी आरटीओ का भंडाफोड
narsihpur, Police busted ,fake RTO

नरसिंहपुर। थाना मुंगवानी अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 पर कुछ लोगों द्वारा आने-जाने वाले ट्रकों को रोककर उनके ड्रायवरों को डरा धमकाकर अवैध वसूली की जा रही है। इसकी सूचना प्राप्त होते ही तस्दीक के लिए पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन द्वारा नरसिंहपुर पुलिस की विशेष टीम का गठन कर गहनता से तस्दीक कर कार्यवाही करने के लिए निर्देश दिए गए ।

 

नरसिंहपुर पुलिस एवं आरटीओ विभाग नरसिंहपुर की टीम द्वारा आरोपियों की धरपकड के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर घेराबंदी की गयी जिसके स्वरूप थाना मुंगवानी अंतर्गत ग्राम डुडवारा, जिंद ढाबा के पास एक सफेद रंग की वोलेरो वाहन एमपी 04 टीए 4608 खडी थी इसमें एक व्यक्ति बैठा रसीद काट रहा था तथा तीन अन्य व्यक्ति ट्रकों को रोककर रेडियम लगाने के बहाने से वाहनों के ड्रायवरों को डरा धमकाकर अवैध वसूली कर रहे है । मौके पर पुलिस विभाग एवं आरटीओ विभाग की संयुक्त टीम द्वारा आरोपितों से पूछताछ की गयी तो वोलेरो में बैठे व्यक्ति द्वारा अपना नाम विनोद पुत्र हल्केराम राठोर निवासी तानसेन नगर, ग्वालियर का होना बताया । रसीद काटने के संबंध में पूछताछ की गयी तो वह व्यक्ति घबरा गया और सही जानकारी नही दे सका। विनोद राठोर से रसीद काटने के संबंध में अनुमति मांगी गई तो उसके द्वारा कोई अनुमति होना नही बताया गया है।

 

विनोद राठोर एवं उसके साथी मोहित झा को मौके से गिरफ्तार कर उनके कब्जे 04 फर्जी रसीद कट्टे, कुछ कटी हुई रसीदे, सफेद रंग का रेडियम का बंडल, कैची, एक रबर सील, स्टाम्प पैड एवं नगदी 5240 रूपये सहित एक वोलेरों वाहन जब्त किया गया। पूछताछ के दौरान मौके का फयदा उठाकर गिरफ्तार आरोपितों के दो साथी दीपक दंडोतिया एवं मनोज साहू फरार हो गये जिन्हे जल्द ही गिरफ्त में लिया जावेगा।

Kolar News 23 March 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.