Video

Advertisement


कांग्रेस नेताओं ने की मुख्यमंत्री शिवराज के बयान की निंदा
bhopal, Congress leaders,Chief Minister Shivraj

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को छिंदवाड़ा प्रवास के दौरान कमलनाथ को दिए गए बयान को लेकर कांग्रेस हमलावर है। पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों ने रविवार को सोशल मीडिा के माध्यम से प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री चौहान के बयान की कड़ी निंदा की है और कहा है कि कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी एकजुट है और भाजपा से लड़ने को तैयार है। मुख्यमंत्री चौहान अपने बयान के लिए कमलनाथ जी से माफी मांगे।

 

मुख्यमंत्री चौहान ने शनिवार को छिंदवाड़ा दौरे पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि कांग्रेस के अंत की बात कही थी। उन्होंने कमलनाथ का जिक्र भी किया था। पूर्व मंत्री कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने रविवार को ट्वीट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे मुख्यमंत्री चौहान की भाषा शैली और और उनके बयान पर आपत्ति जताते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि शिवराज जी मैं आपके कमलनाथ जी पर दिए बयान की घोर निंदा करता हूं। आपको कमलनाथ जी से माफी मांगनी चाहिए।

 

 

जीतू पटवारी ने वीडियो में कहा है कि ''आदरणीय शिवराज जी आज छिंदवाड़ा में आपका जिस प्रकार का उद्बोधन आया कि कांग्रेस और कमलनाथ का अंत करना है, यह सत्ता के मद का भाव आपसे पहले भी कई सत्ताधारियों को रहा है। रामायण काल में रावण को हुआ था। कृष्ण काल में कंस को हुआ था, कई तानाशाहों में सत्ता की एकतरफा हवस ने इस तरीके के भाव बनाए हैं, लेकिन भारत की सभ्यता और संस्कृति इस तरीके के भाव की अनुमति नहीं देते है।'' उन्होंने कहा कि चार बार के मुख्यमंत्री का ऐसा वकतव्य नहीं होना चाहिए। आपसे निवेदन है कि इस तरीके के वक्तव्य के लिए आपको प्रदेश की जनता और कमलनाथ जी से माफी मांगना चाहिए। उन्होंने कहा कि कब और किस का अंत कहां और कैसे होगा, यह समय नियति बताएगी, लेकिन यह संस्कार मध्य प्रदेश की जनता देख-सुन रही है और सही समय पर इसका जवाब देगी।

 

 

वहीं, कांग्रेस और कमलनाथ पर मुख्यमंत्री के बयान ने प्रदेश की राजनीति को गरमा दिया है। कांग्रेस के अधिकांश नेताओं ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री के बयान की निंदा की है। कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा, विजयलक्ष्मी साधौ, सुखदेव पांसे, रवि जोशी, रीवा महापौर अजय मिश्रा, विक्रांत भूरिया, अभय तिवारी, केके मिश्रा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव महेंद्र जोशी, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा समेत तमाम पार्टी पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आपत्तिजनक बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी एकजुट है और भाजपा से लड़ने को तैयार है।

Kolar News 20 March 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.